HomeENTERTAINMENTउर्वशी रौतेला के सादगी भरे अंदाज को देखपर आप हो जाएंगे उनके...

उर्वशी रौतेला के सादगी भरे अंदाज को देखपर आप हो जाएंगे उनके दीवाने, तस्वीरों में लग रही हैं बेहद खूबसूरत

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें अपने सोसल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह बहुत ही सादगी भरे लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस साधारण लुक से महफिल लूट ली है. लोग उनकी इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं.

उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की सबसे फेमस अभिनेत्रियों में होता है. वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं. इन तस्वीरों में वो एक साड़ी पहने हुए बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं और उनके बगल में गुलाब के फूलों का एक बुके रखा हुआ है.


उर्वशी ने अपनी इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि, ‘कोई इतना बेदर्द कैसे बन जाए कि किसी की तड़प पर किसी को तरस ही ना आए..!!’. इसके अलावा उन्होंने अपनी दूसरी तस्वीर के लिए भी कैप्शन देते हुए लिखा है, ‘आईना आज फिर से रिशवत लेता हुआ पकड़ा गया, दिल में दर्द था, और चेहरा हंसता हुआ पकड़ा गया.’

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. कभी वह अपने लुक को लेकर तो कभी अपने स्टाइल को लेकर. उनका फैशन सेंस भी बहुत कमाल का है. हाल ही में उर्वशी ने अपनी कुछ और भी तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो हरे रंग की साड़ी में नजर आ रही थी.


इन तस्वीरों में भी अभिनेत्री एकदम सादगी का चोला पहने हुए दिखाई दे रही है. गले में मंगलसूत्र और हाथों में स्क्रिप्ट का एक पन्ना लिए वो अपने सीन की तैयारी कर रही हैं. जल्द ही उर्वशी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं. उनके सेट से उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी.

Explore more articles