HomeENTERTAINMENTBipasha Basu gave birth to a daughter : बिपाशा बसु ने दिया...

Bipasha Basu gave birth to a daughter : बिपाशा बसु ने दिया बेटी को जन्म

Bipasha Basu gave birth to a daughter : बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर के लिए आज का दिन बेहद खुशी लेकर आया है. एक्ट्रेस के घर पर आज किलकारियां गूंजी हैं. बिपाशा बसु ने एक बहुत ही खूबसूरत बेटी को जन्म दिया. इस ख़ुशख़बरी के साथ ही करण सिंह ग्रोवर पिता बन गए.

इस समय एक्ट्रेस बिपाशा के घर में बेहद खुशी का माहौल है. इस दिन का इंतज़ार यह जोड़ी काफी वक्त से कर रही थी. इन दोनों के फैंस भी दोनों के बच्चे के दुनिया में आने के लिए बेहद एक्साइटिड हैं. सोशल मीडिया पर बिपाशा के मां बनने की खबर हर तरफ आग की तरह फैल गई है.

इस खबर के आने के बाद से ही हर कोई एक्ट्रेस को बधाई दे रहा है. बॉलीवुड की मशहूर जोड़ी के घर में लक्ष्मी का आगमन हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह यानी शनिवार को बिपाशा बसु ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया है. करण सिंह ग्रोवर भी पिता बनने के बाद से ही खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं. बिपाशा बसु और करण ग्रोवर की शादी को 6 साल का वक्त हो गया है. 6 साल बाद इन दोनों के घर बच्चे की किलकारी गूंजी है. बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी प्रेगनेंसी की खबर को अपने फ़ैन्स के साथ काफी लेट शेयर की.

बिपाशा बसु ने अगस्त के महीने में अपने फैंस के साथ अपने मां बनने की खबर को शेयर किया था. एक्ट्रेस ने अपनी प्रेंगनेंसी के वक्त को बहुत इंजॉय किया था. बिपाशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी प्रेगनेंसी के कई सारे मेटरनिटी फोटो-शूट को भी शेयर किए थे. जिन्हें देखने के बाद फैंस उनके बच्चे का बड़े ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे थे. और आज वह पल आ गया है. बिपाशा और करण माता-पिता बन गए हैं.

यह भी पढ़े : रश्मिका मंदाना ने कैजुअल लुक में खींची लोगों की निगाहें, ‘गुडबाय’ के प्रमोशन पर हुईं स्पॉट

यह भी पढ़ें

आपको यह बात भी बता दें, एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेत्री बिपाशा बसु ने बताया था कि उनकी ख्वाहिश है कि उन्हें एक बेटी हो. वह हमेशा से चाहती थीं कि उनके घर में बेबी गर्ल आए. इसके अलावा ही उन्होंने यह भी बताया कि हमने बच्चे की प्लानिंग काफी पहले ही कर ली थी. हम दोनों ही अपनी चीज़ों को लेकर काफी क्लियर रहते हैं.

Explore more articles