Share Market Tips : तगड़ी कमाई करनी है तो खरीद ले ये 5 शेयर, ब्रोकरेज फर्म ने दिया ये टारगेट

0
62
share market tips

Share Market Tips: शेयर मार्केट में पिछले कुछ दिनों से हलचल मची हुई है. ऐसे में घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेस (motilal oswal financial services) ने आने वाले दिनों में खरीदारी करने के लिए दमदार फंडामेंटल वाले शेयर में कमाई के लिए ये टारगेट दिए है.

नए साल से ही भारतीय शेयर बाजार में जबरदस्त मूवमेंट दिखाई दे रहा है. भारतीय शेयर बाजार में इंडेक्स नए ऑल टाइम हाई पर पहुंचे और उसके बाद ही मजबूत करेक्शन भी देखने को मिला.

मार्केट में पिछले कुछ दिनों से चल रही भारी हलचल के बीच क्वालिटी स्टॉक्स भी ब्रॉकर के फोकस में हैं. आने वाले समय के लिए घरेलू ब्रोकरेज फर्म मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेस ने इन 5 दमदार फंडामेंटल वाले शेयर को पिक किया हैं.

मोतीलाल ओसवाल ने ITC, APL Apollo, Lemon Tree Hotels, Kaynes Tech और ICICI Lombard शेयर में लॉन्ग टर्म के लिए खरीदारी करने की सलाह दी है.

यह भी पढ़े : इस बैंक का करोड़ों रूपये का जुर्माना RBI ने माफ़ किया, जानिए कही आपका भी इसमें खाता तो नहीं है

share market tips

APL Apollo Tubes Target

APL Apollo Tubes के स्‍टॉक के लिए MOFSL Brockerage Firm ने खरीदारी करने की सलाह दी है. इसके लिए आने समय के लिए प्रति शेयर टारगेट 1930 रुपये का दिया गया है. 20 जनवरी 2024 को यह शेयर 1539.60 रुपये पर बंद हुआ था.

ITC Target

MOFSL ने ITC के स्‍टॉक में खरीदारी करने की सलाह दी है. इसके लिए इन्होने 535 रूपये प्रति शेयर का टारगेट दिया है. 20 जनवरी 2024 को यह शेयर 468.20 रुपये पर बंद हुआ था.

Kaynes Tech Target

MOFSL Kaynes Tech के स्‍टॉक की खरीदारी की सलाह देते हुए प्रति शेयर टारगेट 3100 रुपये रखा है. 20 जनवरी 2024 को यह शेयर 2686.85 रुपये पर बंद हुआ.

Lemon Tree Hotels Target

MOFSL ब्रोकरेज फर्म ने Lemon Tree Hotels के स्‍टॉक की खरीदारी की सलाह देते हुए प्रति शेयर टारगेट 150 रुपये रखा है. 20 जनवरी 2024 को यह शेयर 134.05 रुपये पर बंद हुआ था.

ICICI Lombard Target

ब्रोकरेज फर्म MOFSL ने ICICI Lombard के स्‍टॉक के खरीदारी की सलाह देते हुए प्रति शेयर टारगेट 1650 रुपये रखा है. 20 जनवरी 2024 को यह शेयर 1474.50 रुपये पर बंद हुआ था.

(डिस्‍क्‍लेमर: स्‍टॉक्‍स में निवेश करने की सलाह ब्रोकरेज फर्म द्वारा दी गई है. यह हमारे विचार और सलाह नहीं हैं. मार्केट में निवेश से पहले अपने एडवाइजर से परामर्श अवश्य कर लें.)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here