HomeENTERTAINMENTArjun kapoor Net Worth : अर्जुन कपूर है करोड़ों की संपत्ति के...

Arjun kapoor Net Worth : अर्जुन कपूर है करोड़ों की संपत्ति के मालिक, एक महीने की कमाई जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

Arjun kapoor Net Worth : आज के दिन अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अर्जुन कपूर के जन्मदिन के इस खास मौके पर जानते हैं कि इस एक्टर के पास कितनी संपत्ति है?

फिल्म इशकजादे (Film Ishaqzaade) से फिल्म इंडस्ट्री में अपना डेब्यू करने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर को आज के समय कौन नहीं जानता है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने बोनी कपूर के बेटे और अनिल कपूर के भतीजे होने के बावजूद अपनी पहचान इंडस्ट्री में खुद की मेहनत से बनाई है. इसी कारण से आज लोग उन्हें बोनी कपूर के बेटे नहीं बल्कि अर्जुन कपूर के नाम से जानते हैं.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अभिनय की दुनिया में अपना नाम कमाने के साथ-साथ अपनी काबिलियत के दम पर करोड़ों की संपत्ति और अपना एंपायर भी खड़ा किया है. आज अर्जुन कपूर अपना जन्मदिन (Happy Birthday Arjun Kapoor) सेलिब्रेट कर रहे हैं. तो आइए उनके जन्मदिन के मौक़े पर जानते हैं कि कितने करोड़ के मालिक हैं इशकजादे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)?

आज के दिन अर्जुन कपूर 37 साल के हो गए हैं. इन दिनों यह अभिनेता अपनी लेडी लव मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने अभिनय से खुद की एक अलग पहचान बनाने वाले अर्जुन कपूर की गिनती आज इंडस्ट्री के हाई पेड स्टार्स में से एक के रूप में की जाती है. उन्होंने जबरदस्त फैन फॉलोइंग के साथ-साथ अपने दम पर अपना यह जबरदस्त अंपायर खड़ा किया है.

अपनी पहली फिल्म इश्कजादे से सबका दिल जीतने वाले अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि उनके अंदर दूसरी कला की भी कोई कमी नहीं है. हर फिल्म के साथ दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले इस एक्टर ने अपनी मेहनत के दम पर जबरदस्त कमाई की है.

उनके पास खुद की प्रॉपर्टी होने के साथ-साथ कई प्रकार की लग्जरी गाड़ियों का कलेक्शन भी है. आपको बता दें कि अर्जुन सिर्फ फिल्मों के जरिए ही नहीं बल्कि विज्ञापनों के जरिए भी कमाई करते हैं.

अर्जुन कपूर की नेट वर्थ कितनी है? (What is the net worth of Arjun Kapoor?)

बात करें अर्जुन कपूर के कुल नेट वर्थ की तो शायद इस बारे में जानकर आप हैरान होने वाले हैं. अर्जुन कपूर ने बेहद कम वक्त में इंडस्ट्री में खूब कमाई की है. आज अर्जुन कपूर के पास करोड़ों की संपत्ति है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अर्जुन कपूर इस वक्त 88 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं. वहीं, इस मशहूर एक्टर की नेट वर्थ 10 मिलियन डॉलर है. भारतीय रुपयों के अनुसार उनकी नेट वर्थ 74 करोड़ रुपए है.

एक फिल्म के लिए कितना चार्ज करते हैं एक्टर?

इतना ही नहीं है, अर्जुन कपूर के एक महीने की कमाई भी आपके होश उड़ाने के लिए काफी है. यह एक्टर एक महीने में एक करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई करता हैं. इसके हिसाब से साल भर में अर्जुन कपूर 8 से 10 करोड़ रुपए की कमाई करते हैं. इसके अलावा अर्जुन कपूर की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के कुछ महंगे अभिनेताओं में की जाती है. अर्जुन कपूर एक फिल्म के लिए 8 से 10 करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं. वहीं, एक विज्ञापन के लिए एक करोड़ रुपए लेते हैं.

Explore more articles