HomeENTERTAINMENTअनुष्का शर्मा सेक्सी की बीचवियर में क़हर ढाते हुए नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट

अनुष्का शर्मा सेक्सी की बीचवियर में क़हर ढाते हुए नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दोनो इन दिनो छुट्टी पर गए हुए थे और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने प्रशंसकों के साथ सुरम्य स्थान से कुछ खूबसूरत तस्वीरें ले रही थी। मंगलवार की सुबह, अनुष्का शर्मा ने इन तस्वीरों अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जिसमें उन्हें धूप में भीगते देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा इस फ़ोटो में समुद्र तट के किनारे, इन फ़ोटो में एक काले और भूरे रंग की धारीदार बिकनी और एक पुआल टोपी पहने हुए दिखाई दी। पिक्चर में इन्होंने गोल्डन ईयररिंग्स भी पहन रखी है।

फोटो को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, “जब सूरज ने मुझे शर्मसार कर दिया.. ️”

सम्बंधित खबर

इस बीच, वेकेशन से वापिस लौटने के बाद, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को एक साथ सोमवार शाम को मुंबई के एक अस्पताल से निकलते हुए देखा गया। दोनो को अपनी कार में नकाबपोश देखा गया।

ये दोनो दंपति अपनी बेटी वामिका के साथ एक अज्ञात छुट्टी गंतव्य पर छुट्टियां मना रहे थे। अनुष्का और विराट ने इन दौरान कैमरों के सामने पोज देकर प्रशंसकों का दिल जीत लिया। कई प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि इन दोनो ने मालदीव में छुट्टियां मनाई होंगी।

इससे पहले, अनुष्का शर्मा ने अपने बीच हॉलिडे की एक और बहुत ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। रविवार को, उसने समुद्र तट पर मूंगा मोनोकिनी पहने हुए अपनी कुछ शानदार तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की।अभिनेत्री ने अपने समुद्र तट पोशाक के साथ एक टोपी पहन रखी थी।

अनुष्का शर्मा आनंद एल राय की फिल्म जीरो में आखिरी बार शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ नजर आई थीं। जब तक है जान की यह तिकड़ी बड़े पर्दे पर फिर से जादू करने में नाकाम रही। अनुष्का शर्मा चकड़ा एक्सप्रेस के साथ एक बार फिर से फिल्मों में वापसी करेंगी, यह फ़िल्म महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए अनुष्का शर्मा फिलहाल कड़ी मेहनत कर रही हैं।

Explore more articles