HomeENTERTAINMENTShehnaaz Gill Photoshoot : शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की...

Shehnaaz Gill Photoshoot : शहनाज गिल ने कराया हॉट फोटोशूट, एक्ट्रेस की बोल्ड तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें

बिग बॉस 13 में दिखाई देने के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने अपनी हेल्थ पर विशेष ध्यान देते हुए खुद को फ़िट किया और उसके बाद जब वह पहली बार मीडिया के सामने आईं, तो हर कोई उनके नए अवतार के फोटोज को देखता ही रह गया था.

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं. ओर इसकी वजह है शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) द्वारा आए दिन पोस्ट की जानी वालीं उनकी लेटेस्ट फोटोज. इस बीच शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने एक बार फिर से अपने कू अकाउंट पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं, इन तस्वीरों में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने हाल ही में अपने कू ऐप पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उन्हें मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी द्वारा शूट किया गया है. डब्बू रतनानी के इस फोटोशूट में शहनाज गिल ने कई अलग-अलग पोज में पोटो क्लिक कराई हैं. इन फ़ोटो में शहनाज़ गिल बहुत ही ख़ूबसूरत ओर दिल लूट लेने वाली अदाओं में नज़र आ रही है.

Shehnaaz Gill

इन तस्वीरों में आप देखेंगे कि कैसे शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) बहुत ही दिलकश अदाएं बिखेर रही हैं. अगर आप एक बार शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देख लेते हैं, तो आपका भी इन तस्वीरों से नजरें हटा पाना मुश्किल होगा.

Shehnaaz Gill

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इस फोटोशूट के लिए ख़ास तौर पर तैयार की गई सफेद रंग की ऑर्गेंजा रफल ड्रेस पहनी थी. उन्होंने इन फ़ोटोज़ में अपना मेकअप बहुत ही सिंपल रखा और उनके बाल बहुत ही बिखरे हुए से थे. इन फ़ोटोज़ में शहनाज का ओवरऑल लुक काफी अच्छा दिख रहा है. इन फ़ोटोज़ को देखते ही लोगों का उनपर दिल आ जाए.

Shehnaaz Gill

इन तस्वीरों में शहनाज गिल का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन भी साफ तौर पर झलकता है. बिग बॉस 13 में दिखाई देने के बाद शहनाज ने अपनी हेल्थ पर विशेष ध्यान दिया और उसके बाद जब वह पहली बार मीडिया के सामने आईं, तो हर कोई उनके इन ट्रांसफॉर्मेशन के फोटोज को देखता रह गया था.

Explore more articles