HomeENTERTAINMENTBigg Boss 16 : सलमान खान ने रश्मिका मंदना के साथ लगाए...

Bigg Boss 16 : सलमान खान ने रश्मिका मंदना के साथ लगाए ठुमके, ‘सामी’ गाने पर डांस किया

बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने उनके शो में आए हुए खास मेहमानों को शो के सभी कंटेस्टेंट्स से मिलवाया. इन सभी कंटेस्टेंट्स ने रश्मिका की फिल्म ‘पुष्पा’ का डायलॉग भी मेहमानों के सामने पेश किया.

कलर्स टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के प्रतियोगियों पर अब घर से बेघर होने का डर मंडरा रहा है. अब से रविवार नहीं बल्कि हर शनिवार को ‘वीकेंड का वार’ होगा. आज के खास एपिसोड में सलमान खान ने बिग बॉस पर रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता का स्वागत किया.


रश्मिका मंदाना और नीना गुप्ता दोनों अपनी फिल्म ‘गुड बाय’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के मंच पर आईं थी. इस दौरान सलमान खान सहित इन तीनों ने बिग बॉस के मंच पर खूब धमाल मचाई.

शो के दौरान रश्मिका मंदाना ने होस्ट सलमान से तेलुगु में उनके लोकप्रिय डायलॉग सुनाने के लिए कहा और सलमान ने भी तेलुगु में बात करते हुए रश्मिका को प्रभावित कर दिया.

इस दौरान सलमान, नीना और रश्मिका ‘द व्हिस्पर चैलेंज’ भी खेलते हुए नजर आए. इस दौरान इन मेहमानों ने कंटेस्टेंट्स के साथ भी बहुत सी बातें की.


बिग बॉस में डांस रूटीन के बिना कोई भी गेस्ट अपीयरेंस पूरा नहीं होता है. सलमान खान इस दौरान रश्मिका मंदाना के साथ उनके हिट गाने, ‘सामी सामी’ पर जमकर डांस किया और नीना ने भी उनका खूब साथ दिया.

Explore more articles